Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

Crew First Movie Review: कॉमेडी से भरपूर है कृति-करीना-तबू की मूवी, हंस-हंसकर पड़ जाएंगे पेट में बल

Send Push

बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू स्टारर 'क्रू' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को रिलीज होने में अब सिर्फ 1 दिन बाकी रह गया है. करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू अभिनीत इस फिल्म का पहला मूवी रिव्यू सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही सामने आ गया है। जिसका दावा है कि फिल्म आपको हंसी की जबरदस्त उड़ान पर ले जाने के लिए तैयार है. इस फिल्म का ट्रेलर भी जबरदस्त था. जिसमें दर्शकों को कॉमेडी का भरपूर डोज मिला.

image

करीना-कृति-तब्बू की फिल्म 'क्रू' धमाकेदार है
एक्ट्रेस करीना कपूर खान लंबे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद यह करीना कपूर खान की सिनेमाघरों में आने वाली अगली फिल्म है। इस फिल्म में करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू ने एयर होस्टेस की भूमिका निभाई है। जो लोग अपनी कंपनी की आर्थिक स्थिति को लेकर चिंतित हैं। खास दर्शक इस फिल्म को रिलीज से पहले ही देख चुके हैं.

फिल्म का पहला रिव्यू ऑलवेज़ बॉलीवुड नाम के सोशल मीडिया हैंडल से सामने आया है। जिसमें कृति सेनन, करीना कपूर खान और तब्बू की फिल्म को पूरे 3 स्टार दिए गए हैं। साथ ही इस फिल्म को मस्ट वॉच बताया गया है. फिल्म का रिव्यू देते हुए लिखा गया है, 'इस एयर होस्टेस के साथ हंसी के साथ ऊंची उड़ान भरने के लिए तैयार हो जाइए। जो हर सीन में मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस कॉमेडी फिल्म में करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन दर्शकों को खूब हंसाने में कामयाब रहीं।

'क्रू' को दर्शकों से मिला अच्छा रिस्पॉन्स
बॉलीवुड फिल्म स्टार करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े यही बताते हैं. फीमेल लीड वाली इस फिल्म को देखने के लिए एडवांस बुकिंग के जरिए 31 हजार से ज्यादा टिकटें बिक चुकी हैं। रिपोर्ट के अनुसार, एडवांस बुकिंग के ये आंकड़े सकारात्मक हैं। जिसे दर्शक इस कॉमेडी फिल्म के प्रति रुझान दिखा रहे हैं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now